जानिये श्रीदेवी की मौत का राज,आखिर कैसे हुई श्रीदेवी की मौत और कौन है श्रीदेवी का कातिल।।

जानिये श्रीदेवी की मौत का राज,आखिर कैसे हुई श्रीदेवी की मौत और कौन है श्रीदेवी का कातिल।।how did Sridevi's death and who is the murderer of Sridevi .

how did Sridevi's death and who is the murderer of Sridevi

श्रीदेवी का कातिल कौन है इस बात का पता तो अब तक नहीं चला है लेकिन श्रीदेवी की मौत की खबर सुनकर सभी स्तब्ध रह गये थे, तथा श्रीदेवी का मौत का वीडियो या श्रीदेवी की मौत की वीडियो में भी केवल पानी मे डूबना के बारे में ही पता चलता है लेकिन श्रीदेवी का मौत कैसे हुआ इस बात का राज बोनी कपूर ने बताया। sridevi children sridevi husband sridevi son

श्रीदेवी की मौत की खबर:

24 फरवरी की रात बॉलीवुड के लिए काफी दर्दनाक रात होती है। फिल्म इंडस्ट्री की खूबसूरत कलाकार sridevi ने अचानक सब कुछ छोड़ दिया। कुछ समय पहले वह उस शादी की तस्वीरों को देखकर मुस्कुरा रही थी, वह भाग लेने के लिए दुबई गई थी। उन तस्वीरों में श्रीदेवी की खुशी देखकर कोई सोच भी नहीं सकता था कि कुछ घंटों के बाद श्रीदेवी एक अतीत बन जाएंगी और हम सिर्फ उनकी कहानियां बताएंगे। दुबई के एक होटल के बाथरूम में श्रीदेवी की मौत हो गई।sridevi familys ridevi age

how did Sridevi's death and who is the murderer of Sridevi

श्रीदेवी की मृत्यु से पहले की कहानी:

उनकी मृत्यु के तीन दिनों के बाद, सभी का मानना ​​था कि श्रीदेवी की मौत कार्डियक अरेस्ट की वजह से हुई थी। लेकिन पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट ने उनकी मौत के रहस्य को और गहरा कर दिया। इस रिपोर्ट में बताया गया कि श्रीदेवी की मौत दुर्घटनावश डूबने से हुई। वह होटल के बाथरूम बाथटब में मृत पाया गया था। श्रीदेवी के प्रशंसकों के लिए इस बात को पचाना आसान नहीं था, साथ ही कई ऐसे विचार थे जो कपूर परिवार के दर्द को बढ़ाते प्रतीत होते थे।

how did Sridevi's death and who is the murderer of Sridevi

सिर्फ 20 मिनट में, मौत अपनी क्रूरता साबित करती है:

28 फरवरी को, श्रीदेवी ने अंतिम संस्कार किया और हजारों प्रशंसकों ने नम आँखों से उनका सम्मान किया। शायद इन प्रशंसकों की भावनाओं के बारे में सोचते हुए, अब श्रीदेवी के पति और फिल्म निर्माता बोनी कपूर ने बताया कि हमने भाग्य के रूप में इतनी क्रूरता के साथ हमारी 'चांदनी' को कैसे हरा दिया? फिल्म विश्लेषक कोमल नाहटा ने अपने एक पोस्ट में बोनी कपूर के साथ क्या हुआ, यह बताते हुए एक पोस्ट में लिखा कि श्रीदेवी की मौत से पहले क्या हुआ था और महज 20 मिनट में मौत कैसे उनकी क्रूरता साबित करती है।

how did Sridevi's death and who is the murderer of Sridevi


कोमल नाहटा ने लिखा है कि बोनी कपूर श्रीदेवी को तब से एक छोटा सा प्रेम संबंध दे रहे हैं, जब उन्होंने मिस्टर भरारा की शूटिंग के दौरान Ro क्वीन ऑफ़ द रूप ’का प्रस्ताव रखा था। वह श्रीदेवी और छोटी बेटी खुशी की शादी में अपनी बहन के बेटे मोहित मारवाह की शादी में शामिल होने दुबई गए थे। वैवाहिक कार्यक्रम पूरा होने के बाद, वह 22 फरवरी को लखनऊ में एक बैठक में भाग लेने के लिए खुशी के साथ लौटे। जहां श्रीदेवी वहां रुकी थीं क्योंकि वह बड़ी बेटी जान्हवी के लिए शॉपिंग करना चाहती थीं, जो अपनी पहली फिल्म की शूटिंग के कारण उनके साथ नहीं आ पाई थीं।


श्रीदेवी की मौत की वीडियो:

how did Sridevi's death and who is the murderer of Sridevi


श्रीदेवी का मौत का वीडियो
हालांकि श्रीदेवी के पास 21, 22 और 23 का समय था, लेकिन वह तब खरीदारी नहीं कर सकीं। इस दौरान उन्होंने अपना समय होटल के कमरे में बिताया। जब बोनी ने 24 की सुबह श्रीदेवी से बात की, तो उन्होंने कहा, 'पापा' मुझे तुम्हारी याद आ रही है। श्रीदेवी बॉबी को प्यार से पापा कहती थीं। इस पर बोनी ने यह भी कहा कि वह उन्हें भी मिस कर रहे हैं। लेकिन यह नहीं बताया कि उसने शाम को दुबई की फ्लाइट बुक की थी। उसका विचार भी जानवी ने बोनी को दिया था, क्योंकि वह जानती थी कि उसकी माँ अकेले रहने की आदत में नहीं है और इस दौरान वह एक दस्तावेज भी खो सकती है। श्रीदेवी का मौत कैसे हुआ: श्रीदेवी का अंतिम संस्कार श्रीदेवी के गाने पानी मे डूबना
शादी के बाद यह पहला मौका था जब श्रीदेवी पूरे दो दिनों तक विदेश में अकेली थीं| sridevi deaths ridevi biographys ridevi movies.

हालाँकि बोनी के बिना दो बार विदेश जाने से पहले, बोनी ने उनकी देखभाल के लिए अपने दोस्त की पत्नी को उनके साथ भेज दिया था। 24 फरवरी को बोनी ने दोपहर 3:30 बजे उड़ान भरी और श्रीदेवी को सरप्राइज देने के लिए कहा कि मीटिंग में होने के कारण वह अगले कुछ घंटों तक उनसे बात नहीं कर पाएंगे।

how did Sridevi's death and who is the murderer of Sridevi



बोनी के अनुसार

 - सुबह 6:30 बजे के करीब वह दुबई के उस होटल में पहुँचे जहाँ श्रीदेवी ठहरी थीं और डुप्लिकेट चाबी लेकर अपने कमरे में आई थीं। उन्हें देखकर श्रीदेवी बहुत खुश हुईं और यह भी कहा कि कहीं न कहीं उन्हें पता था कि बोनी उनसे जरूर मिलेंगे। श्रीदेवी और बोनी में इसके आधे घंटे बाद है। फिर श्रीदेवी ने अपना शॉपिंग प्लान बदल दिया और दोनों ने फैसला किया कि वह 25 फरवरी की रात को दुबई से भारत वापस आएंगी।


श्रीदेवी का कातिल कौन है:

इसके बाद, दोनों ने एक रोमांटिक डिनर प्लान किया और श्रीदेवी फ्रेश होने के लिए मास्टर रूम के बाथरूम में चली गईं। जबकि बोनी ने लिविंग रूम में टीवी पर मैच देखना शुरू कर दिया था। 15-20 मिनट के बाद, जब श्रीदेवी नहीं आईं, उन्होंने टीवी की आवाज़ कम कर दी और उन्हें आवाज़ दी। बोनी श्रीदेवी को प्यार से बुलाते थे और उन्हें इसी नाम से बुलाते थे। लेकिन जब कोई प्रतिक्रिया नहीं मिली, तो उसने दरवाजा खोला और अंदर चला गया। दरवाजे में अंदर से कुंडी नहीं थी।

how did Sridevi's death and who is the murderer of Sridevi

इस बातचीत में बोनी ने बताया कि इस दृश्य में, उनके पैरों के नीचे की जमीन खिसक गई क्योंकि श्रीदेवी पूरी तरह से बाथटब में डूबी हुई थीं। वह हिल नहीं रहा था। बोनी का कहना है कि यह अभी भी नहीं पता था कि वह डूबने के बाद बेहोश हो गया या उसके डूबने के कारण वह बेहोश हो गया। लेकिन बाथटब से पानी नहीं गिरा। यह अनुमान लगाया जा रहा है कि उन्होंने खुद को बचाने के लिए लड़ाई नहीं की और अचानक ऐसा हुआ, जिसके बाद श्रीदेवी एक ऐसा स्मारक बन गईं, जो होंठों पर हंसी और आंखों में नमी लाने के साथ आएगा!

You Might Also Like

0 comments